Tuesday, January 15, 2019

Dragon Ball Super Episode 1 in Hindi


Dragon Ball Super Episode 1 in Hindi

Welcome to another video this is my blogger site and here you can know about dragon ball super in Hindi so why wouldn't we star this conversation in Hindi.

तो ये हैं मेरा ब्लॉगर पेज जहा पर आप लोग ड्रैगन बॉल सुपर के बारे मैं हिंदी मैं पड़ और जान सकते हैं| 

तो सबसे पहले मैं हूँ ड्रैगन डिस्कशन (Dragon Discussion)   चैनल भी हैं जहा पर आ मुझे सुन सकते हैं और ड्रैगन बॉल से जुडी बातो को जान सकते हैं और उसका link ये हैं|DragonDiscussion

और आप मुझे Facebook पर भी फॉलो कर सकते हैं उसका link हैं | DragonBall 
तो अब बात करते हैं इस एपिसोड के बारे जो की हैं ड्रैगन बॉल सुपर का एपिसोड 1 जो एक शुरुआत हैं | 
ड्रैगन बाल ज़ी के अंत के बाद का हिस्सा हैं जहाँ मजन बू वाला हिस्सा ख़तम होता हैं और शुरू 
होता हियँ ये वाला हिस्सा जब सभी लोगो के दिमाग से मजन बू की यादे मिटा दी जाती हैं और सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो जाता हैं | अब जहा इन सब के बाद गोकु अपनी ट्रेनिंग जारी रखता  हैं  लेकिन साथ मैं उससे खेत मैं भी काम करना पड़ता हैं | जिस कारण से वो काम करते हुए खेत मैं ट्रेनिंग करता हैं और दूसरी तरफ तबाही के देवता बड़ी तेज़ी से अपना काम करते हैं जो की हैं गृह तबाह करना जहाँ आगे शायद इन दौड़ने की तकदीर इन दोनों को मिलाने ही वाली हैं क्युकी तभाही के देवता को भी किसी की खोज हैं जिसके साथ वो एक मुकाबला चाहते हैं और वो शख्स उसके सपने मैं आया हैं तो देखते हैं की कौन हैं वो योद्या क्या वो गोकु हैं | 

तो जानते हैं  इन सब के बारे मैं आगे | 

तो ड्रैगन बॉल सुपर के एपिसोड 1 के बारे मैं जायदा जानने के लिए क्लिक करे निचे दिए गए लिंक पर 

for watching Dragon Ball Super Episode 1 in Hindi 
episode 1 in Hindi

dbs eoisode 1

dbs epsiode 480p













No comments:

Post a Comment