Friday, January 18, 2019

Dragon Ball Super Episode 3 in Hindi

Welcome to another video this is my blogger site and here you can know about dragon ball super in Hindi so why wouldn't we star this conversation in Hindi.

तो ये हैं मेरा ब्लॉगर पेज जहा पर आप लोग ड्रैगन बॉल सुपर के बारे मैं हिंदी मैं पड़ और जान सकते हैं| 

तो सबसे पहले मैं हूँ ड्रैगन डिस्कशन (Dragon Discussion)   चैनल भी हैं जहा पर आ मुझे सुन सकते हैं और ड्रैगन बॉल से जुडी बातो को जान सकते हैं और उसका link ये हैं|DragonDiscussion

और आप मुझे Facebook पर भी फॉलो कर सकते हैं उसका link हैं | DragonBall 
अब आगे ड्रैगन बॉल सुपर में तभाही के देवता लार्ड बीरस फ़रीज़ा के बारे मैं जानने की कोशिश करते हैं जहाँ उन्हें पता चलता है की फ़रीज़ा पहले ही मारा जा चूका हैं वो भी एक सैयन के हाथो लेकिन फिर भी उन्हें ये जान कर दुःख होता हैं की वो एक सुपर सैयन  गॉड नहीं है| लेकिन फिर भी वो उससे मिलने की जिद्द करते हैं जो की इस वक्त किंग काई के ग्रह पर हैं और अब आप जान ही चुके होंगे की ये सैयन कोई और नहीं हमारा गोकु ही है|  


अब दूसरी तरफ किंग काई गोकु  से तभाही के देवता की बात छुपाते हैं ताकि वो कोई और गड़बड़ ना कर दे | और वो ऐसा करने मैं कामयाब भी हो जाते हैं जहाँ गोकु अपनी ट्रेनिंग करने लगता हैं और फिर अचानक से उसे याद आता हैं बलमा का बर्थडे जिसमे वो नहीं पहुँच पायेगा| लेकिन किंग काई उससे जाने का सुजाव देते हैं क्युकी आखिर लार्ड बीरस की बात गोकु से जो छुपानी है लेकिन गोकु किंग काई से ज्यादा वो बलमा से डरता हैं और वो वहां नहीं जाता लेकिन सब इस  अनजान हैं की उनकी तरफ कोई और जरूर बढ़ रहा हैं और वो हैं वही जिसे गोकु को नहीं मिलना चाहिए और किंग काई यही चाहते की गोकु  उससे मिले अब लेकिन जो भी हो वो तो भगवान् ही जाने या हीर यु कहे की तभाही के देवता जाने| 


एपिसोड ३ 
और अब यहाँ दूसरी तरफ पृथ्वी मैं बलमा की पार्टी अपने जोरो पर हैं और बलमा भी यहाँ अपनी उम्र छुपाये गोकु पर गर्म हैं की वो आया क्यों नहीं और वेजिटा हमेशा की तरह एक कोने मैं बैठ अपने दूसरे सबसे सकती शाली होने पर गर्म  हैं | तो अब आगे जानते हैं की ये सब क्या बदलाव लता हैं वेजिटा और पुरी ब्रमाण्ड की किस्मत में जानने की लिए पड़ते रहिये ड्रैगन बॉल सुपर और पड़ने की जगह आप जान सकते हैं पुरे एपिसोड के बारे मैं वो भी हिंदी मैं निचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर वो भी पूरा एपिसोड देख पाएंगे इन हिंदी डब्ड 

ड्रैगन बॉल सुपर इन हिंदी डब्ड :---
Episode 3 in Hindi

Episode 3 in Hindi

Episode 3 in Hindi



No comments:

Post a Comment